संजीवनी टुडे

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-08-2019 17:47:13

राजस्थान के भीलवाड़ा में एक पांच साल की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।


भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में एक पांच साल की बच्ची को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। 

प्रदेश में लगातार भारी बारिश से बाढ़ की स्थिति, जनजीवन बुरी तरह प्रभावित

शहर कोतवाल चैनाराम चौधरी ने आज बताया कि कोतवाली थाना सर्किल की एक कॉलोनी में रहने वाली पांच साल की बच्ची को इसी कॉलोनी का एक किशोर पूर्वाह्न ग्यारह बजे ट्यूशन पढ़ाने के बहाने अपने साथ कॉलोनी के एक मंदिर के पीछे बने खंडहर मकान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इस दौरान बच्ची की तलाश करते हुये उसकी मां खंडहर मकान पर पहुंची, जहां से वह बच्ची को अपने साथ घर ले गई। घर जाने के बाद बच्ची ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। बाद में बच्ची को मातृ एवं शिशु चिकित्सालय में भर्ती किया गया। 

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

पुलिस ने बताया कि किशोर कॉलोनी के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था और आज बालिका के घर पहुंचा और उसे ट्यूशन पढने के बहाने अपने साथ मंदिर के पीछे खंडहर मकान में ले गया, जहां उसने बच्ची से दुष्कर्म किया। जब उसकी मां मंदिर पहुंचकर आवाज लगाई तो किशोर ने कहा कि वह उसे ट्यूशन पढ़ा रहा है। यह पढ़ नहीं रही है। रो रही है। वह पढ़ा कर आ रहा है। उस समय बच्ची की मां को घटना का आभास नहीं हुआ। बच्ची ने घर जाने के बाद मां को आपबीती बताई। इसके बाद मामला सामने आया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इसके बाद कॉलोनी की कुछ महिलायें खंडहर पहुंच गई जहां उन्हें बाल अपचारी मिल गया। महिलाओं ने बाल अपचारी को घटना के लिए उलाहना दिया तो उसने महिलाओं से मारपीट कर दी। बाल अपचारी के पिता की कॉलोनी में ही दुकान है। वह अपने पिता के साथ दुकान पर बैठता है और बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है। इसकी खबर पुलिस को दी गई और पुलिस मौके पर पहुंची, उससे पहले आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended