संजीवनी टुडे

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में आपत्तिजनक नारेबाजी करते पांच युवक गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 26-01-2020 22:27:58

राजस्थान में जयपुर के डिग्गी पैलेस में चल रहे जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (जेएलएफ) में आज अचानक कुछ युवकों द्वारा आपत्तिजनक नारेबाजी करने से सनसनी फैल गयी।


जयपुर। राजस्थान में जयपुर के डिग्गी पैलेस में चल रहे जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (जेएलएफ) में आज अचानक कुछ युवकों द्वारा आपत्तिजनक नारेबाजी करने से सनसनी फैल गयी। सूत्रों के अनुसार दोपहर में पैलेस के अगले भाग में अलग समूहों में कई युवक फेस्टिवल में पहुंच गये और आपत्तिजनक नारेबाजी करने लगे। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ​मुख्यमंत्री ने कहा, विस चुनाव से पहले पूर्ण हो जाएगा हर घर नल का जल, शौचालय और पक्की गली-नाली निर्माण का काम

उन्होंने नागरिक संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में भी नारेबाजी की। अचानक हुई इस घटना से वहां हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मी तुरंत वहां पहुंचे और नारेबाजी करने वाले पांच युवकों को दबोंच लिया। इस पर अन्य युवक वहां से फरार हो गये।

सूत्रों ने बताया कि पांचों युवकों को पुलिस अशोक नगर थाने ले गयी। युवकों ने खुद को जवाहर लाल का विश्वविद्यालय का बताया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। हिरासत में लिए गए युवक दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र बताए जा रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) योगेश दाधीच ने बताया कि ये युवक पांच - पांच युवक चार समूह में आए थे। एक समूह के पकड़े जाने के बाद युवक भाग गये। युवकों से पूछताछ की जा रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended