संजीवनी टुडे

ट्रेन और बैलगाड़ी की भीषण टक्कर से पांच यात्रियों की मौत, अन्य यात्री गंभीर घायल

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 20:47:34

हसनपुर रोड-बरैपुरा स्टेशन के बीच सकरपुरा गांव के निकट आज बैलगाड़ी के ट्रेन की चपेट में आने से पांच यात्रियों की मौत हो गई तथा एक अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया।


समस्तीपुर। बिहार में पूर्व-मध्य रेलवे के समस्तीपुर रेल मंडल के हसनपुर रोड-बरैपुरा स्टेशन के बीच सकरपुरा गांव के निकट आज बैलगाड़ी के ट्रेन की चपेट में आने से पांच यात्रियों की मौत हो गई तथा एक अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह खबर भी पढ़ें: ​इकबाल अंसारी ने कहा, मस्जिद की जमीन अयोध्या नगर में हो

रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि हसनपुर रोड स्टेशन के पास सकरपुरा गांव स्थित गुमटी संख्या-बी-टू-सी को बैलगाड़ी पार कर रही थी तभी बैलगाड़ी ट्रैक पर फंस गई। इसी दौरान समस्तीपुर से सहरसा जा रही सवारी गाड़ी से बैलगाड़ी की भीषण टक्कर हो गई और बैलगाड़ी ट्रेन में जा फंसी, जिसमें रेलगाड़ी की गेट पर खड़े पांच यात्रियों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस बैलगाड़ी से ट्रेन टकराई है, उसमें गन्ना लदा हुआ था।

सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हाल चिंताजनक बनी हुई है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही समस्तीपुर के मंडल रेल प्रबंधक अशोक माहेश्वरी वरिष्ठ रेल अधिकारियों की टीम के साथ घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended