संजीवनी टुडे

जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस से संक्रमित पांच और मरीज मिले, कुल संख्या पहुंची 38

संजीवनी टुडे 29-03-2020 15:56:43

जम्मू-कश्मीर में रविवार को पांच और लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। कुल मिलाकर अब तक जम्मू-कश्मीर में 38 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में रविवार को पांच और लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। कुल मिलाकर अब तक जम्मू-कश्मीर में 38 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। रविवार को जिन पांच लोगों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है उनमें से दो श्रीनगर, दो बड़गाम और एक बारामूला के रहने वाले हैं।

इससे पहले रविवार सुबह करीब 4 बजे कोरोना वायरस से संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई। इसके साथ ही केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस से पीड़ित मरने वालों की संख्या दो पहुंच गई है। मृत व्यक्ति उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के तंगमार्ग इलाके का रहने वाला था।वह पहले से ही लीवर की बीमारी से ग्रसित था और शनिवार को ही उसके संक्रमित होने की पुष्टि होने पर डॉक्टरों ने उसे वेंटिलेटर पर रख दिया था।

जम्मू-कश्मीर में अब तक 38 लोगों में कोरोना वायरस से संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। इनमें से 3 जम्मू, 15 श्रीनगर, 8 बांदीपोरा, 3 राजौरी, 3 बड़गाम, 1 पुलवामा, 2 बारामुला, 3 उधमपुर के लोग कोविड-19 से संक्रमण है। इनमें से श्रीनगर के दो मरीज की मौत हो चुकी है और जम्मू व श्रीनगर में एक-एक मरीज के ठीक होने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पतालों से छुट्टी देकर होम क्वारंटाइन में रखा गया है।

यह खबर भी पढ़े: AAP विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ FIR दर्ज, CM योगी पर लगाया था पिटवाने का आरोप

यह खबर भी पढ़े: कोरोना के बीच प्रदेश में अप्रैल के पहले सप्ताह तक जारी रहेगा बारिश का दौर, यलो अलर्ट जारी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended