संजीवनी टुडे

अशोक अरोड़ा सहित हरियाणा के पांच नेता कांग्रेस में शामिल, हुड्डा भी रहे मौजूद

संजीवनी टुडे 15-09-2019 22:15:57

इस मौके परआजाद के साथ प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा और हरियाणा में विधायक दल के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी मौजूद थे।


नई दिल्ली। हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल के बड़े नेताओं में शुमार रहे और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष अशोक अरोड़ा सहित पांच नेता राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले आज कांग्रेस में शामिल हो गये।

VIDEO :झुंझुनू में दिन दहाड़े बन्दुक की नोक पर ज्वेलरी की दुकान में लूट, CCTV में वारदात कैद

कांग्रेस के हरियाणा प्रदेश प्रभारी महासचिव गुलाम नबी आजाद ने आज यहां एक संवाददाता सम्मेेलन में इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि अरोड़ा के साथ-साथ तीन बार सांसद रह चुके तथा अभी निर्दलीय विधायक जय प्रकाश, हरियाणा के पूर्व केबिनेट मंत्री सुभाष गोयल और पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने भी कांग्रेस का दामन थामा है। इनके साथ उनके समर्थक भी पार्टी में शामिल हुए।

इस मौके परआजाद के साथ प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा और हरियाणा में विधायक दल के नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा भी मौजूद थे। आजाद ने कहा कि श्री अरोड़ा चार बार विधायक रहे हैं और इनेलो में केबिनेट मंत्री के साथ साथ विधानसभा के भी अध्यक्ष रहे हैं। जय प्रकाश तीन बार सांसद रहने के अलावा चंद्रशेखर सरकार में केन्द्र में मंत्री भी रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इन नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने से कांग्रेस हरियाणा में मजबूत होगी और उसे भारतीय जनता पार्टी को हराने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि ये सभी नेता लोकतंत्र, समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करते हैं और इन्हें यह भी लगता है कि देश में यदि भारतीय जनता पार्टी को कोई हरा सकता है तो वह केवल कांग्रेस पार्टी ही। इसीलिए इन नेताओं ने कांग्रेस के साथ आने का निर्णय लिया है।

कुमारी शैलजा और हुड्डा ने भी इन सभी नेताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि इनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended