संजीवनी टुडे

सरकारी स्कूल में पुरानी डिग्गी की छत ढहने से पांच छात्राएं घायल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-12-2019 15:33:54

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के श्यामसिंहवाला गांव में आज सरकारी स्कूल में पानी की पुरानी डिग्गी की छत ढह जाने से पांच छात्राएं घायल हो गई।


श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के श्यामसिंहवाला गांव में आज सरकारी स्कूल में पानी की पुरानी डिग्गी की छत ढह जाने से पांच छात्राएं घायल हो गई। ये छात्राएं डिग्गी की छत पर खेल रही थीं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल छात्राओं को नजदीक ही रीको उद्योग विहार में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह खबर भी पढ़ें: मायावती ने नागरिकता संशोधन विधेयक को पूर्णतः विभाजनकारी व असंवैधानिक बताया

पुलिस के अनुसार सभी की हालत खतरे से बाहर है। हादसे का पता चलते ही गांव वालों में अफरा तफरी मच गई बच्चों के अभिभावक दौड़कर स्कूल पहुंचे। घायल बच्चों को निजी वाहनों से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि विद्यालय में पानी की डिग्गी काफी पुरानी बनी हुई है और इसका काफी समय से उपयोग नहीं किया जा रहा था। दोपहर स्कूल की बालिकाएं डिग्गी के आसपास खेल रही थीं। कुछ छात्राएं डिग्गी की छत पर बैठी थीं। 

जर्जर होने के कारण छात्राओं के वजन से डिग्गी की छत ढह गई। पांच बालिकाएं डिग्गी में गिर गई, जिनके चोटें लगीं। पुलिस के अनुसार डिग्गी में पानी नहीं था। घायल छात्राओं में पूजा (14) , शैलजा (15) , लक्ष्मी (13) , गायत्री (12) और प्रीति (13) शामिल है जो श्यामसिंहवाला की निवासी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended