संजीवनी टुडे

श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में पांच नागरिक घायल

यूनीवार्ता- इनपुट

संजीवनी टुडे 12-10-2019 18:22:53

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शनिवार को आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में पांच नागरिक घायल हो गये।


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शनिवार को आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में पांच नागरिक घायल हो गये। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। ग्रेनेड हमला शहर के बीचोबीच किया गया।

यह खबर भी पढ़ें: मोदी ने आर्कबिशप डोमनिक-जाला के निधन पर जताया शोक

सूत्राें ने बताया कि श्रीनगर में हरि सिंह हाई स्ट्रीट के पास दोपहर बाद आंतकवादियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला किया। ग्रेनेड विस्फोट में पांच नागरिक घायल हो गये जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

घायलों को तुरंत एसएचएमएस अस्पताल भेजा गया। विस्फोट के बाद अफरा-तफरी मच जाने के कारण आतंकवादी हालात का फायदा उठाकर वहां भागने में सफल रहे। हमलावरों को पकड़ने और तलाश अभियान शुरू करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में भेजा गया है।

गौरतलब है कि प्रशासन ने कश्मीर घाटी में 70 दिनों से बंद मोबाइल फोन एवं इंटरनेट सेवा को आगामी 14 अक्टूबर से पोस्टपेड मोबाइल फोन सेवा बहाल करने की घोषणा के बाद शहर के बीचोबीच यह ग्रेनेड हमला हुआ। सुरक्षा बलों ने विस्फोट के बाद एक चौकी स्थापित की है और वाहनों, विशेष रूप से मोटरसाइकिलों की जांच की जा रही है। हमलावरों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended