संजीवनी टुडे

ट्रक समेत पांच पशु तस्कर पुलिस हिरासत में, 22 पशु बरामद

संजीवनी टुडे 24-06-2019 14:47:26

गुवाहाटी के बाहरी इलाके जोराबाट पुलिस चौकी अंतर्गत जोराबाट से रविवार की रात को पुलिस ने एक अभियान चलाकर अवैध रूप से पशु ले जा रहे एक ट्रक को जब्त किया है।


गुवाहाटी। गुवाहाटी के बाहरी इलाके जोराबाट पुलिस चौकी अंतर्गत जोराबाट से रविवार की रात को पुलिस ने एक अभियान चलाकर अवैध रूप से पशु ले जा रहे एक ट्रक को जब्त किया है। पुलिस ने पशु समेत पांच तस्करों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

पुलिस ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की देर रात को चलाए गए अभियान के दौरान जोराबाट पुलिस चौकी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-37 से होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग-6 की ओर जा रहे एएस 01एलसी 3593 नंबर के एक ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया।

ट्रक में अवैध रूप से नगांव जिले के रूपाही सलसली से यातायात नियमों को उल्लंघन करते हुए पशुओं को मेघालय के 13 माइल ले जाया जा रहा था।

ट्रक में 22 पशुओं को ले जाया जा रहा था। इस संबंध में ट्रक चालक रफीकुल इस्लाम (23, रूपहीहाट, नगांव), खलासी कमाल अहमद (21, रोहा, नगांव), पशुओं का मालिक अब्दुल जलील (21, रूपहीहाट, नगांव ) व दो श्रमिक मोहम्मद सिकंदर अली (35, रूपही, नगांव) और सुल्तान अली (20, रूपहीहाट, नगांव) को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 

जब्त पशुओं की कीमत लगभग छह लाख रुपये आंकी गयी है। इस संबंध में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended