संजीवनी टुडे

बसपा नेता पिंटू सेंगर की हत्या में फरार पांच अभियुक्त गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 10-07-2020 22:40:44

चकेरी थाना क्षेत्र में बीते माह बसपा नेता नरेन्द्र सिंह उर्फ पिन्टू सेंगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में शुकवार को पांच और आरोपितों को चकेरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


कानपुर। चकेरी थाना क्षेत्र में बीते माह बसपा नेता नरेन्द्र सिंह उर्फ पिन्टू सेंगर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में शुकवार को पांच और आरोपितों को चकेरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले गुरुवार को इस हत्या में शामिल एक शॉर्प शूटर को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने आला कत्ल बरामद करते हुए आगे की कार्रवाई की है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने शुक्रवार को बताया कि चकेरी थाना पुलिस ने शुक्रवार को बसपा नेता पिंटू सेंगर की हत्या में फरार चल रहे रेलबाजार के मीरपुर कैंट निवासी सलमान बेग, अनीस, लालबंगला के हरजिंदरनगर निवासी मोहम्मद आमिर, बाबूपुरवा के बेगमपुरवा निवासी असलम उर्फ सुलरेज़ और अनवरगंज के बकरमंडी कुलीबाजार निवासी मोहम्मद अयाज़ उर्फ टायसन को दबोचा है। 

उन्होंने बताया कि इससे पहले गुरुवार को इस हत्याकांड में फरार एक शॉर्प शूटर को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उससे आला कत्ल  भी बरामद किया था। 

खुलासा करते हुए बताया कि हैदर सैफी ने पिन्टू सेंगर की हत्या कराने के लिए घटना के लगभग 6-7 दिन पहले एहसान कुरैशी को बुलाकर पिन्टू सेंगर की हत्या की सुपारी पप्पू स्मार्ट से लेने की बात कही थी और यह काम करने के लिए एहसान कुरैशी से दो लाख रुपये मे बात हुई थी। हैदर ने एहसान को 25 हजार रुपये तुरन्त दिये थे। बाकी की रकम काम पूरा हो जाने के बाद लेने का वादा किया था। हैदर ने पिन्टू सेंगर की हत्या करने के लिये पल्सर मोटरसाकिल व असलहा भी एहसान को दिया था।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजा जा रहा है तथा फरार अभियुक्त शूटर रेलबाजार निवासी हैदर सैफी, कालिया और फैसल है। सभी पर 25 हजार रुपये का इनाम है। गिरफ्तारी के लिए  पुलिस टीम बनाकर प्रयास किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: Jaipur / Crime: शादी का झांसा देकर देह शोषण करने वाले अभियुक्त को आजीवन कारावास

यह खबर भी पढ़े: राहत भरी खबर: 18 राज्यों व केन्द्र शासित प्रदेशों का रिकवरी रेट देश के रिकवरी रेट से अधिक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended