संजीवनी टुडे

शादी शुदा महिला को भगाने वाले प्रेमी को परिजनों ने मारी गोली

संजीवनी टुडे 12-07-2019 18:41:13

जिले में एक प्रेमी को लड़की के घरवालों ने गोली मार दी है। प्रेमी गंभीर रूप से जख्मी है जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।


आरा। रोहतास जिले में प्रेम प्रसंग का एक नया मामला सामने आया है। जिले में एक प्रेमी को लड़की के घरवालों ने गोली मार दी है। प्रेमी गंभीर रूप से जख्मी है जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि घायल लड़का अपने ही गांव की शादी शुदा लड़की को लेकर फरार हो गया था। जब वह वापस लौटा तो लड़की वालों ने गुरुवार को उसे गोली मार दी। 

 घटना जिले के अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बिशुन बिगहा गांव की है जहां लड़की के घरवालों ने उसके प्रेमी को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया है। बताया जाता है कि उसके ऊपर लाठी डंडों से भी वार किया गया है। दरअसल रोहतास जिले के दरिहट थाना इलाके के बेरकप गांव में एक युवक और युवती बाइक पर सवार होकर बांक गांव के समीप शंकर दयाल फार्म पहुंचे थे। प्रेमी जोड़े के बगीचे में पहुंचते ही उनका पीछा करते हुए दो बाइक पर सवार चार युवक वहां आ धमके। पहले तो लड़के को हथियार के बट से मारकर जख्मी कर दिया। उसके बाद उसे गोली मार दी। बताया जाता है कि मारपीट करने वाले लड़की के परिजन थे। 

 घटना की खबर पुरे इलाके में फैल गई।खबर मिलने पर घायल युवक के परिजन बगीचे में पहुंचे और जख्मी हालत में पड़े युवक को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में ले गए। इसके बाद पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बेरकप निवासी राजेन्द्र सिंह के पुत्र धिरज कुमार अपने गांव के महेन्द्र सिंह उर्फ शंम्भु सिंह के शादी शुदा बेटी कल्पना कुमारी (काल्पनिक नाम) को लेकर दो महीने पहले फरार हो गया था। 

शादी शुदा लड़की के गांव आने की सूचना लड़की वालों को मिली  जिसके बाद लड़की के परिजन आगबबूला हो उठे। उसके बाद उन्होंने प्रेमी जोड़े का पीछा करते हुए इस वारदात को अंजाम दिया। बहरहाल युवक का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended