संजीवनी टुडे

शादी-विवाह के दौरान नहींं रुक रही फायरिंग, दोबारा मारा गया किशोर

संजीवनी टुडे 19-04-2019 12:19:28


आरा। भोजपुर जिला प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद जिले में शादी-विवाह और तिलक समारोहों के दौरान फायरिंग की घटनाओं पर अंकुश नहींं लग रहा है और लगातार फायरिंग की घटनाओं में लोगोंं की जान जा रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भोजपुर जिले में बीते चार महीने में अब तक छः लोगों की जानें ऐसे समारोहों के दौरान जा चुकी हैंं। एक बार फिर गुरुवार की देर रात नगर थाना क्षेत्र के इब्राहिम नगर धरहरा मुहल्ला में तिलकोत्सव के दौरान की जा रही फायरिंग में एक किशोर की मौत हो गई है।

इस घटना से तिलकोत्सव का खुशनुमा माहौल देखते ही देखते गम में बदल गया और गीतों की जगह चीत्कार मच गयी। मृतक सूरज कुमार(13 वर्ष) इब्राहिमपुर निवासी अशोक सिंह का पुत्र बताया जाता है।

किशोर को गोली लगते ही परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।उसे सीने में गोली लगी है।वह आठवीं कक्षा का छात्र था।घटना को लेकर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है।

बताया जाता है कि इब्राहिमपुर धरहरा निवासी जवाहर महतो का पुत्र रामलखन महतो का तिलक रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धनगाई गांव से आया हुआ था।

तिलकोत्सव समारोह में भाग लेने किशोर भी गया था।वहां डीजे बज रहा और डांस भी हो रहा था।इस दौरान पिस्टल से हर्ष फायरिंग भी हो रही थी। फायरिंग के दौरान एक गोली किशोर के सीने में जा लगी और उसकी जान चली गई।

घटना के बाद नगर थाना की पुलिस फायरिंग करने वालो की खोजबीन में लग गई है। इब्राहिमपुर निवासी अशोक सिंह की दो पुत्रियों और दो पुत्रों में सूरज सबसे छोटा था।उसकी मौत से अशोक सिंह के घर मे कोहराम मचा हुआ है।

बीती 30 जनवरी 2019 को नवादा थाना क्षेत्र की हाउसिंग कॉलोनी में बारात के दौरान हर्ष फायरिंग में एक बाराती की मौत हो गई थी। 1 फरवरी 2019 को उदवंत नगर के कसाप गांव में मुखिया पंकज सिंह को तिलकोत्सव समारोह में गोली लग गई थी जिसमे वे जख्मी हो गए थे।

9 फरवरी 2019 को नवादा थाना क्षेत्र के अनाइठ में तिलकोत्सव समारोह के दौरान एक व्यक्ति की मौत गोली लगने से हुई थी। 20 फरवरी 2019 को तियर थाना क्षेत्र के उत्तरदहा गांव में तिलकोत्सव के दौरान एक किशोरी की मौत हो गई थी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

9 मार्च 2019 को बिहियां थाना के जमुआ गांव में जयमाल के दौरान फायरिंग किये जाने से दुल्हन के फुफेरे भाई की मौत हो गई थी। एक बार फिर आरा के इब्राहिमपुर में हर्ष फायरिंग की घटना को लेकर प्रशासन की सतर्कता की पोल खुल गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended