संजीवनी टुडे

शादी समारोह में मौरंग माफियाओं ने नशे में की हर्ष फायरिंग, मुकदमा दर्ज

संजीवनी टुडे 09-06-2019 15:22:26

समारोह में शराब के नशे में मौरंग माफियाओं ने जमकर फायरिंग की।


हमीरपुर। जिले में शनिवार की देर रात एक शादी समारोह में शराब के नशे में मौरंग माफियाओं ने जमकर फायरिंग की। असलहा लेकर माफिया समारोह में डांस भी करते रहे। इसका वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने रविवार को कार्रवाई करने के निर्देश दिये। फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। 

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बड़ा कछार गांव में एक घर में बारात आयी थी। शादी समारोह में जनाती और बराती शादी के जश्न में डूबे थे। तभी निमंत्रण पर पहुंचे मौरंग माफियाओं ने शादी की खुशी में जमकर हवाई फायरिंग की। कई राउंड फायरिंग कर माफियाओं ने असलहे अपनी पीठ पर रखकर खूब डांस भी किया। 

नशे में की गयी फायरिंग से शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गयी। कई लोग किसी अनहोनी की आशंका से घर लौट गये। रविवार को समारोह में फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने इसमें सख्त कार्रवाई करने के निर्देश सुमेरपुर थानाध्यक्ष को दिये। थानाध्यक्ष गिरेन्द्र पाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।
 
सोशल मीडिया सेल प्रभारी अनुराग शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक की ओर से इस घटना की रिपोर्ट 336 आईपीसी एवं धारा 30 आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज की गयी है। मामले की जांच जारी है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From state

Trending Now
Recommended