संजीवनी टुडे

भदोही में मकान की छत पर लगे मोबाइल टावर में लगी आग, लाखों का नुकसान

संजीवनी टुडे 12-03-2019 15:31:20


भदोही। जनपद के गोपीगंज क्षेत्र में मंगलवार सुबह तीन मंजिल के मकान की छत पर लगे मोबाइल टावर में भीषण आग लगने से वहां अफरा-तफरा मच गई। धीरे-धीरे आग पूरे मकान में फैल गई। सूचना पर पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। तीन घंटे कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया। अग्निकांड में लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान लगाया गया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गोपीगंज थाना क्षेत्र के सदर मोहाल इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग चौराहे के पास सदर मोहाल निवासी किशन लाल उमर वैश्य का तीन मंजिल का मकान है। मकान की छत पर मोबाइल टावर लगा है। टावर के पास मधुमक्खी का छत्ता लगा था। मकान में रह रहे लोगों ने सुबह छत्ते को जला दिया। 

इस दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने उन पर हमला कर दिया। भगदड़ में वहां प्लास्टिक के डिब्बे में रखा डीजल गिरने से आग पूरी छत में फैल गई और मोबाइल टावर धूं-धूं कर जलने लगा। आग ने कुछ ही देर में पूरे मकान को जद में ले लिया। आग की लपटें उठने से मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। आग बुझाने के लिए मिर्जापुर से भी अग्निशमन की गाड़ी बुलाई गयी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सूचना पर अपर जिलाधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक उप जिलाधिकारी ज्ञानपुर, क्षेत्राधिकारी और नगर अधिकारी गोपीगंज पहुंच गए। इस दौरान कई थानों की पुलिस बुलायी गयी। आस-पास के मकानों को खाली करा लिया गया। पुलिस और दमकल कर्मियों ने घरों से ज्वलशील पदार्थ और गैस सिलेंडर बाहर निकलवा लिए । तीन घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

More From state

Trending Now
Recommended