संजीवनी टुडे

नोएडा प्राधिकरण के कार्यालय में लगी आग, जरूरी कागजात जले

संजीवनी टुडे 26-06-2019 15:15:23

आग लगने से कार्यालय में रखे जरूरी कागजात एवं अन्य सामान जल कर खाक हो गया।


नोएडा। नोएडा प्राधिकरण सेक्टर-6 के वर्क सर्किल 10 एवं ट्रैफिक सेल के ऑफिस में बुधवार को सुबह अचानक आग लग गयी। आग लगने से कार्यालय में रखे जरूरी कागजात एवं अन्य सामान जल कर खाक हो गया। 

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि अग्निकांड की घटना की जानकारी पर मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां पहुंची। कर्मियों ने स्थानीय लोगों की मदद से करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सुबह का समय होने के कारण कार्यालय में कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था जिस कारण कोई जनहानि नहीं हुई। 

आग बुझाने का कोई उपकरण प्राधिकरण के पास नहीं था। इसके अलावा प्राधिकरण कार्यालय में अलार्म काम नहीं कर रहा था। सिर्फ बुझाने वाला गैस सिलिंडर काम कर रहा था। स्प्रिंकल्स भी काम नहीं कर रहे थे जिस कारण आग पर काबू पाने में समय लगा और जरूरी कागजात जल गए। उन्होंने कहा कि काफी सामान बचा भी लिया गया है। अभी आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। 

प्राधिकरण के ओएसडी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैफिक सेल कार्यालय में रखे सामान को किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है। सिर्फ सहायक प्रबंधक के कार्यालय और कंप्यूटर कक्ष को नुकसान हुआ है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended