संजीवनी टुडे

गद्दे से लदे ट्रक में लगी आग, चालक व क्लीनर ने कूदकर बचाई जान

संजीवनी टुडे 17-03-2019 14:15:36


कानपुर। चकेरी थानाक्षेत्र में रविवार को भोर प्रहर हाई-वे पर फोम लदे ट्रक में अचानक आग लग गई। आग देख चालक व क्लीनर ने कूदकर जान बचाई और पुलिस व दमकल को सूचना दी। मौके पर पहुंची दो दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ट्रांसपोर्ट नगर से फोम के गद्दे ट्रक में लादकर चालक नरेन्द्र फर्रुखाबाद जा रहा था। ट्रक लेकर वह जैसे ही चकेरी के रामादेवी फ्लाईओवर पर रविवार को भोर के समय पहुंचा, तभी ट्रक में अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग देख चालक ने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन फोम में लगी आग देखते ही देखते भड़क गई। 

आग ने पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया और हाई-वे पर धूं-धूंकर जलने लगा। आग की सूचना मिलते ही चकेरी थाने की पुलिस पहुंची और दमकल को बुलाया गया। दो दमकल की गाड़ियों व फायर कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर जब तक काबू पाया, तब तक पूरा ट्रक माल समेत जलकर खाक हो गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय ने बताया कि चलते ट्रक में आग लगने से माल समेत जलकर स्वाहा होने से लाखों का नुकसान हुआ है। हादसे में चालक व क्लीनर की जान बच गई है। हाई-वे पर आग से जले ट्रक को हटवाकर यातायात सुचारु कराया गया। 

More From state

Trending Now
Recommended