संजीवनी टुडे

शादी समारोह में भोजन पकाते समय फटा गैस सिलेंडर, दो मकानों में लगी आग

संजीवनी टुडे 13-05-2019 12:38:12


बैतूल। बैतूल जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर आठनेर ब्लॉक के ग्राम हिडली में रविवार की रात एक एक शादी समारोह में खाना बनाते समय अचानक रसोई गैस का सिलेंडर फट गया, जिससे दो मकानों में आग लग गई। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दोनों मकानों में रखा सामान जलकर खाक हो गया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। आठनेर थाना प्रभारी अजय मरकाम ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ग्राम हिडली में रविवार की रात  शादी समारोह में खाना बनाते समय सिलेंडर फट गया, जिससे आग लगी। इस आग ने आसपास के दो मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। 

सूचना पर भैंसदेही और आठनेर की फायर ब्रिगेड सहित पुलिस दल रवाना मौके पर पहुंचा और आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने बताया कि इस आगजनी की घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें आठनेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गांव के संरपच पति रामा इवने ने भी घटना की पुष्टि की। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने बताया कि  पंचायत भवन के सामने स्थित मोटूू साहूू के घर में आगजनी की घटना हुई है। इस घटना में दो मकान आग की चपेट में आ गए, जिससे बड़ा नुकसान होने की बात कही जा रही है। 

More From state

Trending Now
Recommended