संजीवनी टुडे

कपड़ा गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल टीम ने भी...

संजीवनी टुडे 25-11-2020 10:25:39

अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के दुबे का मीनाक्षी पुल के नीचे तीन मंजिला कपड़ा शोरूम के गोदाम में मंगलवार देर रात आग लग गई।


अलीगढ़। अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के दुबे का मीनाक्षी पुल के नीचे तीन मंजिला कपड़ा शोरूम के गोदाम में मंगलवार देर रात आग लग गई। आग में लाखों रुपये का कपड़ा जलकर राख हो गए। आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। 

आग पर दमकल की दो गाड़ियों ने पहुंचकर काबू पा लिया। गनीमत रही कि कोई हताहत नही हुआ।

जानकारी के अनुसार, रामघाट रोड के अतरौली अड्डा वैष्णों अपार्टमेंट के प्रेम अरोरा का मीनाक्षी पुल के नीचे अरोरा वस्त्रालय के नाम से शोरूम है। 

शोरूम संचालक प्रेम अरोरा ने बताया कि शोरूम को रात करीब नौ बजे बंद कर घर गए थे। कुछ ही देर बाद उन्हें फोन पर शोरूम की दूसरी मंजिल पर आग लग जाने की खबर मिली। जिस पर उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम व दमकल को सूचना दे दी और खुद भी परिजनों के साथ शोरूम पर आ गए। 

 उधर दमकल की दो गाड़ियों ने मोके पर पहुंचकर गोदाम में आग को स्थानीय लोगों की मदद से बुझा लिया। शोरूम स्वामी के मुताबिक आग केवल दूसरी मंजिल पर ही लगी है। तीसरी मंजिल व निचली मंजिल तक आग नहीं पहुंची, अन्यथा उन्हें भारी नुकसान होता। 

उन्होंने बताया कि गोदाम में लगी आग में रखे हुए कपड़ों की कीमत व नुकसान की जानकारी जुटाई जा रही हैं। उधर हादसे की खबर पर पुलिस अधिकारियों के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. राजीव अग्रवाल भी मौके पर आ गए और पीड़ित शोरूम स्वामी को सांत्वना दी। 

यह खबर भी पढ़े: अपने आखिरी दौर में पहुंची कोरोना वैक्सीन की रिसर्च, पीएम मोदी ने कहा- वही मिलेगी जो वैज्ञानिक तौर पर खरी होगी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended