संजीवनी टुडे

शिक्षा मंत्री के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर प्राथमिकी दर्ज

संजीवनी टुडे 29-05-2020 15:49:09

शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने व छवि धूमिल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


शिमला। शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने व छवि धूमिल करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

शिक्षा मंत्री के ओएसडी ममराज पुंढीर की शिकायत पर शिमला पुलिस ने यह कार्रवाई की है। ममराज पुंढीर ने छोटा शिमला थाने में दिए शिकायत पत्र में कहा है कि मनोज चौहान, राकेश मन्डोत्रा, राकेश जिन्टा व राइट फाउंडेशन ने अपने फेसबुक पर दैनिक समाचार पत्र की खबर को अपलोड कर यह दिखाने का प्रयास किया है कि शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने अपने सियासी रसूख के चलते केन्द्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला में अपनी एक भांजी के पति को प्रोफेसर के पद पर नियुक्त किया है। इसे लेकर सोशल मीडिया में मंत्री के खिलाफ भ्रामक प्रचार कर उनकी बेदाग छवि को धूमिल किया जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा है कि शिक्षा मंत्री की दोनों भांजियों की अभी शादी अभी नहीं हुई है। ऐसे में फेसबुक पर अमर्यादित प्रचार कर मंत्री की छवि बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है। 

जिला पुलिस अधीक्षक ओमा पति जमबाल ने शुक्रवार को बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 465, 469 व 67 आईटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है। छोटा शिमला के थाना प्रभारी परवीन ठाकुर मामले की तफ्तीश कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: WhatsApp पर अब कर सकेंगे 50 लोगों को एक साथ वीडियो कॉल, जानें कैसे करें ज्वाइन?

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस से पीड़ित व्यक्ति को इतने दिन बाद सांस लेने में होती हैं तकलीफ, जानें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended