संजीवनी टुडे

प्रेमी को ढूढते हुये भोपाल से छतरपुर पहुंची प्रेमिका,कहा-न्याय नहीं मिला तो करूंगी आत्महत्या

संजीवनी टुडे 19-05-2019 21:43:15


छतरपुर। भोपाल की एक युवती अपने प्रेमी को खोजते हुये रविवार को छतरपुर पहुंची और सिविल लाईन पुलिस को आवेदन देकर मदद की गुहार लगायी तथा यह भी कहा कि उसे न्याय नहीं मिला तो वह पेट में पल रहे दो माह के बच्चे सहित आत्महत्या कर लेगी।

जानकारी के अनुसार चौबे कॉलोनी निवासी अभिषेक अरजरिया पुत्र आनंद अरजरिया जो भोपाल में आनंद नगर में रहकर 2012 से एक युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। यह आरोप रविवार को स्वयं उस युवती ने छतरपुर आकर लगाये और यह भी बताया कि उसके पेट में जो दो माह का बच्चा पल रहा है वह अभिषेक का है। लेकिन अभिषेक अरजरिया के परिजनों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी, जिसकी जानकारी लगने पर युवती अभिषेक को ढूढते हुये छतरपुर पहुंची।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

युवती का आरोप है कि अभिषेक के परिजन उसे प्रेमी अभिषेक से मिलने नहीं दे रहे हैं और उसे कहीं छिपा कर रखा है। युवती ने धमकी दी है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी और इसकी जवाबदारी पुलिस प्रशासन की होगी। वहीं थाना सिविल लाईन टीआई विनायक शुक्ला से इस संबंध में बात की गयी तो उन्होंने बताया कि भोपाल के पिपलानी थाने में दोनों राजीनामा लिखकर दिया है कि उनका कोई विवाद नहीं है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended