संजीवनी टुडे

वित्त मंत्री प्रकाश पंत व पूर्व राज्यमंत्री धीरेंद्र के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

संजीवनी टुडे 26-05-2019 20:04:18


हरिद्वार। चिन्हित राज्य आंदोलनकारी समिति के कार्यकर्ताओं ने रविवार को अध्यक्ष जेपी पाण्डे के नेतृत्व में प्रेमनगर आश्रम घाट पर गंगा में दुग्धाभिषेक कर लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे राज्य के वित्त मंत्री प्रकाश पंत और राज्य आंदोलनकारी पूर्व राज्य मंत्री धीरेंद्र प्रताप के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान टिहरी जनक्रांति के नायक व स्वतंत्रता संग्राम सेनानी श्रीदेव सुमन की जयंती पर उन्हें व सूरत अग्नि कांड में जान गंवाने वाले छात्रों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उत्तराखण्ड से निर्वाचित हुए पांचों सांसदों से राज्य आंदोलनकारियों की मांगों का निस्तारण करने की मांग भी की। 

इस दौरान हुई समिति की बैठक में राज्य आंदोलनकारियों की मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री से वार्ता करने के लिए भाजपा से संबंधित राज्य आंदोलनकारियों की एक समिति का गठन किया गया। जिसमें मुकेश जोशी, आशु बढ़थ्वाल, महेश गौड़, लज्जावती नौटियाल, मधु नौटियाल, शीशपाल, मंजू लोहनी एव किरन बिष्ट को शामिल किया गया है। बैठक में निर्णय लिया गया कि टिबड़ी रेलवे फाटक चौराहे का नाम इन्द्रमणी चौहान किए जाने की मांग को लेकर 30 मई को मेयर अनीता शर्मा को ज्ञापन दिया जाएगा।  

चिन्हित राज्य आंदोलनकारी समिति के केंद्रीय अध्यक्ष जेपी पाण्डे ने कहा कि राज्य आंदोलन के पुरोधा व पूर्व राज्य मंत्री धीरेंद्र प्रताप एवं राज्य के वित्त मंत्री प्रकाश पंत स्वास्थ्य लंबे समय से खराब चल रहा है। समिति कामना करती है कि गंगा मैया उन्हें शीघ्र स्वस्थ करे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस दौरान धर्मपाल भारती, राजेश शर्मा, बलवीर सिंह नेगी, आनन्द सिंह नेगी, शीशपाल पोखरियाल, संजय कलूड़ा, सरला कलूड़ा, मुशी चौहान, सोना बिष्ट, कौरा कुमाई, गंगेश्वरी रावत, कमला केडियाल, रश्मि चमोली, किरण बिष्ट, बसन्ती पटवाल आदि शामिल रहे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended