संजीवनी टुडे

त्यौहार आपसी भेदभाव मिटाकर बढ़ाते हैं मान-सम्मान : सतीश राणा

संजीवनी टुडे 20-03-2019 19:12:51


करनाल। घरौंडा के रामलीला ग्राउंड में होलिका दहन समिति द्वारा एक रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन बुधवार को किया गया इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सतीश राणा कैरवाली ने मुख्य रूप से शिरकत की ।समिति ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सतीश राणा ने होलिका दहन समिति की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह समिति इस प्रकार के धार्मिक आयोजन कर एक बहुत बड़ा पुण्य कर्म कर रही है हमें होली का त्यौहार को हर्षोल्लास से मनाना चाहिए पानी का कम से कम प्रयोग करके अबीर गुलाल की होली खेलनी चाहिए जो आपसी भेदभाव मिटाकर एक दूसरे का मान-सम्मान बढ़ाती है उसके बाद मुख्य अतिथि नगर पालिका ऑफिस में गए वहां सभी पार्षदो ने जिला अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया इस अवसर पर उनके साथ मुख्य रूप से मनिंदर राणा प्रदेश युवा सचिव इनेलो समाजसेवी राजकुमार राणा समाज सेवी धूम सिंह राणा समाज सेवी सोहन लाल गुप्ता के पुत्र हैप्पी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चेयरमैन नगर पालिका प्रिंस विर्क, पूर्व चेयरमैन नगरपालिका सुरेंद्र सिंगला, पार्षद जय नारायण, पार्षद अनिल जय भगवान, पार्षद कुलदीप लखविंदर व विक्रमजीत सिंह चौहान प्रमुख रूप से मौजूद थे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended