संजीवनी टुडे

बेकाबू कार की टक्कर से पिता-पुत्र व दादी की मौत, मां घायल

संजीवनी टुडे 17-04-2019 15:31:21


कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जनपद में ​तिलक समारोह से पैदल घर जा रहे एक ही परिवार के चार लोगों को बोलेरो कार ने टक्कर मार दी। हादसे में पिता-पुत्र व दादी की मौत हो गई, जबकि मां की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। 


जनपद के रायपुर गहिरा गांव में रहने वाली वृद्धा सुखदेई (60) अपने बहनोई श्रीराम के बेटे के तिलक में शामिल होने मंगलवार रात को परिवार के साथ गई थीं। शिवली के नयापुरवा स्थित समारोह में शामिल होने के बाद वह देर रात ही बेटे रमेश चन्द्र (32), बहू श्रीमती और नाती पिंटू (10) के साथ घर लौट रही थी। 

ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण रात में सवारी वाहन न मिलने पर सभी पैदल ही सड़क मार्ग से आ रहे थे। चारों जैसे ही गांव के पास पहुंचे तभी रसूलाबाद की ओर से आई तेज रफ्तार बोलेरो कार ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में वृद्धा सुखदेई व नाती पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रमेश और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हादसे के बाद राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से ​शिवली सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया।परिजनों ने घायलों को कानपुर के कल्याणपुर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रमेश की सांसे भी थम गई, जबकि उसकी पत्नी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 दुर्घटना में एक ही परिवार के पिता-पुत्र व दादी की मौत की जानकारी जैसे ही रायपुर गहिरा गांव पहुंची, वहां मातम पसर गया। शिवली पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर अज्ञात कार सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

More From state

Loading...
Trending Now