संजीवनी टुडे

पिता-पुत्री हत्याकांड: सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने चंद घंटों में ही किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 03-07-2020 21:05:43

साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित शहीदनगर में पिता व पुत्री की हत्या की सनसनीखेज वारदात का पुलिस से चंद घंटों में ही खुलासा कर दिया।


गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित शहीदनगर में पिता व पुत्री की हत्या की सनसनीखेज वारदात का पुलिस से चंद घंटों में ही खुलासा कर दिया। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते उसने दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया। 

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि रात में छत के रास्ते आकर दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर चला गया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिया है। 

शहीदनगर में रहने वाले मूलरूप से बुलंदशहर जनपद के जलालापुर निवासी 38 वर्षीय अबदुल्ला व उसकी 8 वर्षीय पुत्री अफशा की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। सुबह होने पर वारदात का पता चला था। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इस मामले में दो एसपी, दो सीओ व चार टीमों को लगाया गया था। टीमों ने सीसीटीवी फुटेज व सर्विलांस के जरिए काफी जानकारी एकत्र कर ली।

पुलिस ने इस मामले में अबदुल्ला के ममेरे भाई शफीक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि उसने ही वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि अबदुल्ला की पत्नी से उसके अवैध संबंध थे, जिसके चलते वारदात को अंजाम ​दिया गया। अबदुल्ला की पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई हुई है और रात में वह छत के रास्ते आया और अबदुल्ला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, इस दौरान उसकी पुत्री भी जाग गई​, जिसके चलते उसकी भी हत्या कर दी।

यह खबर भी पढ़े: बौखलाए चीन ने WTO जाने की दी धमकी, भारत ने भी दे दिया ये करारा जवाब

यह खबर भी पढ़े: इस वजह से घटाई गई TV एक्टर्स की सैलरी, अनीता भाभी ने दिया रिएक्शन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended