संजीवनी टुडे

बेटी के लव मैरिज पर पिता ने दी धमकी, कहा- वापस आओ नहीं तो कर लूंगा धर्म परिवर्तन

संजीवनी टुडे 15-07-2019 11:38:39

बरेली के बीजेपी विधायक की पुत्री की दलित लड़के के साथ विवाह करने का वीडियो वायरल होने के पश्चात अब अमरोहा में भी ऐसा ही एक मामला समक्ष आया है।


अमरोहा। बरेली के बीजेपी विधायक की पुत्री की दलित लड़के के साथ विवाह करने का वीडियो वायरल होने के पश्चात अब अमरोहा में भी ऐसा ही एक मामला समक्ष आया है। एक युवती ने ऐसा ही वीडियो वायरल किया है जिसमें वो अपने परिजनों से जान का खतरा कह रही है। 

vcvxv

बीएससी की छात्रा युवती ने घर से भागकर अपने प्रेमी से आर्य समाज मंदिर में विवाह रचा लिया। ये पूरा मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र का है। युवती ने वीडियो में बताया कि उसने एक अन्य जाति के लड़के से विवाह किया है। 

इसलिए ये विवाह उसके परिवार को मंजूर नहीं है। वीडियो में युवती पुलिस सुरक्षा की मांग कर रही है। वो अपने घरवालों से खतरा बता रही है। उसके मुताबिक, मुझे या मेरे सुसराल वालों को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार मेरे परिजन होंगे। 

vcvxv

वहीं, अन्य तरफ लड़की के पिता ने कहा कि, 'मेरी पुत्री को यातनाएं दी जा रही है। उससे जबरदस्ती बयान दिलवाए जा रहे हैं। यदि 2 दिन में लड़की बरामद नहीं हुई तो मैं खुद को मार डालूंगा। यदि में स्वयं को मार नहीं पाया तो मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लूंगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended