संजीवनी टुडे

फर्रूखाबाद-टूण्डला पैसेंजर बहाल करने की मांग

यूनीवार्ता- इनपुट

संजीवनी टुडे 12-10-2019 18:26:46

उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद-टूण्डला के बीच निरस्त दो पैसेंजर ट्रेनों को अविलंब चलाने की मांग जोर पकड़ती जा रही है।


फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद-टूण्डला के बीच निरस्त दो पैसेंजर ट्रेनों को अविलंब चलाने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। फर्रूखाबाद के भाजपा सांसद मुकेश राजपूत ने शनिवार को रेलमंत्री से फर्रूखाबाद-शिकोहाबाद के मध्य पैसेंजर ट्रेन को अविलम्ब चलाने की मांग की है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ मोदी ने आर्कबिशप डोमनिक-जाला के निधन पर जताया शोक

राजपूत ने पत्रकारों को बताया कि उत्तर मध्य रेलवे मण्डल इलाहाबाद से टूण्डला रेलवे स्टेशन के यार्ड में इण्टरलाॅकिंग के काम को लेकर दो सितम्बर से 17 नवम्बर तक ढाई माह के लिये फर्रूखाबाद-टूण्डला के मध्य चलने वाली 54465/54466 दो पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर दिया गया था जिसके फलस्वरूप द्वारिकापुरी-ऊगरपुर-नीवकरोरी-बाबालक्षमणदासपुरी-पखना-मोटा-भोगांव-मैनपुरी कचहरी-मैनपुरी-कोसमा-ताखा-टिण्डौली आदि दर्जनों स्टेशनों से हजारों रेलयात्रियों के सामने आवागमन की दिक्कतें उत्पन्न हो गयी।

सांसद ने रेलमंत्री को भेजे गये एक पत्र में दीपावली के त्योहार पर गरीब, मजदूर, दलित, किसान और विशेषकर महिलाओं को विभिन्न स्टेशनों के समीपवर्ती बाजारों से दीपावली सामग्री खरीदने को ध्यान में रखते हुये टूण्डला-फर्रूखाबाद के मध्य रद्द दोनों पैसेंजरों 54465/54466 को अविलम्ब शिकोहाबाद-फर्रूखाबाद के बीच आगामी 17 नवम्बर 2019 तक चलाये जाने की मांग की है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended