संजीवनी टुडे

मथुरा में आवारा गोवंश को लेकर किसानों का धरना तीसरे दिन भी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 04-12-2019 16:22:57

उत्तर प्रदेश में मथुरा के नौहझील कस्बे के मोरकी इंटर कॉलेज के मैदान में आवारा गोवंश के मुद्दे को लेकर किसानों का धरना आज तीसरे दिन भी जारी रहा ।


मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के नौहझील कस्बे के मोरकी इंटर कॉलेज के मैदान में आवारा गोवंश के मुद्दे को लेकर किसानों का धरना आज तीसरे दिन भी जारी रहा ।सेामवार से लेकर आज तक धरने को समाप्त कराने के लिए पुलिस अधिकारियों से लेकर उपजिलाधिकारी एस के त्रिपाठी तक ने किसानों से बात की और उनकी अधिकांश मांगों को मानने का भरोसा भी दिलाया किंतु किसान टस से मस नहीं हुए।

यह खबर भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो पर पहुंची दबंग 3 की टीम, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया VIDEO

भारतीय किसान कल्याण समिति के बैनर तले आवारा गोवंश के मुद्दे को लेकर सोमवार को मोरकी इंटर कालेज नौहझील में महापंचायत बुलाई गई थी जो शाम होते होते समिति के अध्यक्ष रामबाबू कटेलिया द्वारा अनिश्चित कालीन धरने में तब्दील कर दी गई थी। कटेलिया का कहना है कि महापंचायत की सूचना जिला प्रशासन को एक माह पूर्व में ही दे दी गई थी किंतु समस्या का निदान करना तो दूर किसी अधिकारी ने बातचीत करना भी उचित नही समझा।

रामबाबू कटेलिया का कहना था कि यदि प्रशासन गोवंश को सड़कों से हटा दे तो किसान धरना स्थगित कर देंगे। उन्होंने कहा कि यदि प्रशासन और सरकार ने सुनवाई नहीं की तो किसान गोवंश को ब्लाक, थाने में भर देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended