संजीवनी टुडे

किसान यूरिया के लिए हो रहा है परेशान: शिवराज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-12-2019 13:43:51

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में किसान यूरिया खाद के लिए परेशान हो रहा है।


रायसेन। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में किसान यूरिया खाद के लिए परेशान हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें: अपहरण के बाद छात्र की हत्या के मामले में तीन लोगों को उम्रकैद व जुर्माने की सजा

चौहान ने राज्य के सागर में प्रदर्शन के लिए जाते समय यहां दशहरा मैदान पर किसानों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि किसानों को कतार में लगकर यूरिया खाद लेना पड़ रही है। और यदि इसके खिलाफ आवाज उठायी जाती है, तो प्रशासन दबाने का प्रयास करता है। उन्होंने कहा कि सागर जिले के एक विधायक प्रदीप लारिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

चौहान ने कहा कि वे स्वयं आज सागर जा रहे हैं और वहां पर गिरफ्तारी देंगे। उन्होंने राज्य की कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि किसानों के खिलाफ उनकी नीतियां समाप्त नहीं हुयी तो वे सरकार को चैन से नहीं बैठने देंगे। उन्होंने कहा कि मौजूदा शासन में भ्रष्टाचार व्याप्त है। किसान यूरिया के लिए ही नहीं, अन्य चीजों के लिए भी परेशान है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री रामपाल सिंह और डॉ गौरीशंकर शेजवार भी मौजूद थे।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended