संजीवनी टुडे

उत्तर प्रदेश के आंवला क्षेत्र में करंट लगने से किसान और उसके पुत्र की मृत्यु

वार्ता

संजीवनी टुडे 08-08-2019 09:08:26

गुस्साये लोगों ने जमकर हंगामा आंवला-भमोरा मार्ग पर जाम लगा दिया


बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के आंवला क्षेत्र में नलकूप पर करंट से किसान और उसके पुत्र की मृत्यु के बाद गुस्साये लोगों ने जमकर हंगामा आंवला-भमोरा मार्ग पर जाम लगा दिया ।

उत्तर प्रदेश में तीन ट्रकों की टक्कर में पांच लोगों की मृत्यु

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार दोपहर बाद आंवला कस्बे के मोहल्ला बाग बक्शी कच्चा कटरा निवासी सालिगराम (45) भमोरा मार्ग पर स्थित 132 केवी उपकेंद्र के पास अपने खेत में पत्नी और पुत्र विकास के साथ धान की फसल में पानी लगाने गए थे। शाम के समय उसकी पत्नी जावित्री घर चली गईं थी। उन्होंने बताया कि देर शाम तक सालिकराम और उसका 17 वर्षीय पुत्र विकास घर नहीं पहुंचे। परिवार वाले खेत पर आये वहां नलकूप पर पानी से भरे गड्ढे में सालिगराम और उनके बेटे का शव पड़ा था। दोनों की मृत्यु पानी में करंट आने से हुई।

उन्होंने बताया कि पिता-पुत्र की मृत्यु की खबर के बाद वहां बड़ी संख्या में लोग जमा हो गये और बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आंवला-भमोरा मार्ग को जाम कर दिया। लोगों का आरोप था कि सालिगराम और उनके बेटे की मृत्यु बिजली विभाग की लापरवाही से हुई है। गुस्साये लोगों ने पुलिस पर पथवरा कर दिया । इस घटना में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

घटना की सूचना के बाद आंवला इलाके उपजिलाधिकारी (एसडीएम) विशु राजा और पुलिस उपाधीक्षक रामप्रकाश ने बिजली वालों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराकर जाम हटवाया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now