संजीवनी टुडे

फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर सील, पुलिस ने की सख़्ती

संजीवनी टुडे 29-05-2020 13:50:45

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की सख्ती के बाद शुक्रवार की सुबह दिल्ली बार्डर को सील करने का काम शुरू कर दिया गया है। इसके तहत ही आज सुबह दिल्ली व फरीदाबाद के बार्डर को भी सील कर दिया गया है।


फरीदाबाद। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज की सख्ती के बाद शुक्रवार की सुबह दिल्ली बार्डर को सील करने का काम शुरू कर दिया गया है। इसके तहत ही आज सुबह दिल्ली व फरीदाबाद के बार्डर को भी सील कर दिया गया है। थाना सराय की पुलिस ने बार्डर पर पहुंच कर सीलिंग की कार्रवाई को अंजाम दिया है। दिल्ली से आने व जाने वालों को रोककर कड़ी पूछताछ की जा रही है। जिन लोगों के पास अनुमति है, केवल उन्हें ही प्रवेश दिया जा रहा है। 

फरीदाबाद व दिल्ली के बीच तीन बड़े बार्डर हैं। प्रमुख तौर पर दिल्ली-बदरपुर बार्ड है। यहां से आना जाना बड़ी तादाद में होता है। इसके अलावा दो बार्डर सूरजकुंड के रास्ते हैं। इनमें से एक शूटिंग रेंज है तो दूसरी तुगलकाबाद जाने वाला रास्ता है। यह दोनों थाना सूरजकुंड के अंतर्गत हैं। इसके अलावा एक रास्ता नहर के किनारे होकर नोएडा पहुंचता है। 

गृहमंत्री के आदेश के बाद पुलिस ने सुबह ही मोर्चा संभाल लिया और दोनों बार्डरों पर आने-जाने वालों को रोक दिया, जिससे बार्डर पर वाहनों का जाम लग गया और पुलिस द्वारा लोगों को वापिस भेजा गया। जिन लोगों के पास परमिशन थी, केवल उन्हें ही जिले में एंट्री दी गई।

 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान: पंद्रह सौ प्रवासियों को लेकर स्पेशल ट्रेन पहुंची जोधपुर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया स्वागत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended