संजीवनी टुडे

फरीदाबाद: पति ने पत्नी पर लगाया नवजात बेटी की हत्या का आरोप

संजीवनी टुडे 21-10-2020 18:25:05

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।


फरीदाबाद। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले की रहने वाली एक मां पर अपने ही नवजात बच्चे की हत्या का आरोप लगा है। महिला के खिलाफ बच्चे की हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल, महिला को बेटा चाहिए था, मगर बेटी पैदा हो गई। अब महिला के खिलाफ उसके पति ने ही मुकदमा दर्ज कराया है। यह मामला फरीदाबाद के सेक्टर-58 थाना क्षेत्र के गांव कैली का है। यहां रहने वाले धर्मेंद्र की शादी करीब 14 महीने पहले पलवल निवासी बिमलेश के साथ हुई थी। 9 अक्टूबर को बिमलेश ने बेटी को जन्म दिया। नवरात्र के महीने में बेटी का जन्म होने से धर्मेंद्र बेहद खुश था। उसे लगा कि साक्षात देवी उसके घर में आई है। 

अब उसकी बेटी कंजक के रूप में पूजी जाएगी। वहीं, दूसरी तरफ धर्मेंद्र की मानें तो बेटी पैदा होने से उसकी पत्नी जरा भी खुश नहीं हुई, बल्कि उसे दुख हुआ। वह चाहती थी कि पहली संतान के रूप में बेटा पैदा हो। वहीं, पिता धर्मेंद्र का आरोप है कि बेटी की लालसा में बिमलेश बेटी का ध्यान नहीं रखती थी, उसे दूध भी नहीं पिलाती थी। बुधवार सुबह धर्मेंद्र को पता चला कि बेटी की मौत हो गई है। उसका आरोप है कि पत्नी ने ही गला दबाकर उसकी बेटी की हत्या की है। धर्मेंद्र ने यह शिकायत पुलिस को भी दी। 

सेक्टर-58 थाना पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेजा गया है। उधर, पूरे मामले पर सेक्टर-58 थाना प्रभारी भीमसिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही यह पता चल पाएगा कि बच्ची की मौत की वजह क्या रही। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही वे आगे की कार्रवाई तय करेंगे। डाक्टरों की मानें तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार होने में तीन से चार दिन का समय लगेगा।

यह खबर भी पढ़े: सचिन सहवाग की जोड़ी की तरह है जदयू-भाजपा, अब बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं : राजनाथ सिंह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended