संजीवनी टुडे

गलत उद्घोषणा से रेलयात्रियों में रोष,दानापुर स्टेशन पर जमकर नारेबाजी

संजीवनी टुडे 20-02-2019 15:27:49


पटना। दानापुर स्टेशन पर गलत उद्घोषणा के विरोध में यात्रियों ने बुधवार को स्टेशन पर जमकर नारेबाजी की और रेलवे की व्यवस्था पर सवाल उठाया।दानापुर स्टेशन पर 63232 बक्सर-पटना मेमू सवारी गाड़ी प्लेटफार्म नंबर-2 पर लगभग 10:40 बजे आयी।

20 मिनट के बाद उद्घोषणा की गयी की प्लेटफार्म नंबर 1 पर कुम्भ स्पेशल आ रही है जो पटना के लिए पहले जायेगी। सभी दैनिक यात्री सवारी गाड़ी से उतर कर कुम्भ एक्सप्रेस में बैठ गये। तभी दो नंबर प्लेटफार्म से सवारी गाड़ी खुल गयी जिससे यात्रिओं में गाड़ी पकड़ने के लिए भगदड़ मच गयी और सभी दौड़ कर गाड़ी पकड़ने लगे। कई यात्री गाड़ी पकड़ने के चक्कर में गिर गये और कई यात्री कुम्भ स्पेशल में बैठे ही रह गये। इससे नाराज यात्रियों ने स्टेशन मास्टर से मौखिक शिकायत की तो कई यात्रियों ने आक्रोश में रेलवे की कुव्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी की। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

यात्री संजय तिवारी ने बताया कि ऐसे में तो यात्रियों की जान चली जाएगी। क्या डीआरएम साहेब इसकी जिम्मेवारी लेंगे। यात्रियों की शिकायत कोई सुनता नहीं। यात्री शिकायत लेकर मंडल कार्यालय जाता है तो उसे जेल भेज दिया जाता है। आज यात्रियों की आवाज को दबाया जा रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बिहार दैनिक यात्री संघ के अध्यक्ष बीरेंद्र प्रसाद शर्मा ने उद्घोषणा प्रणाली को दुरुस्त करने की मांग की है।उन्होंने कहा कि जिन सवारी गाड़ियों के समय में परिवर्तन किया गया है उसे सुधार कर समय से सवारी गाड़ी चलायी जाये।

More From state

Trending Now
Recommended