संजीवनी टुडे

जगन्नाथ मिश्रा के निधन से फागू चौहान और नीतीश मर्माहत, तीन दिन का राजकीय शोक घोषित

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-08-2019 13:06:34

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर आज गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।


पटना। बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्रा के निधन पर आज गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।

यह खबर भी पढ़ें: प्रेमी ने प्रेमिका के बदले उसके पति को दी 71 भेड़ें, जानिए पूरा मामला!

चौहान ने यहां अपने शोक संदेश में कहा कि डॉ. मिश्रा एक कुशल प्रशासक, संवेदनशील राजनेता और अर्थशास्त्र के विद्वान प्राध्यापक थे। उन्होंने तीन बार बिहार के मुख्यमंत्री तथा केन्द्रीय मंत्री के रूप में पूरे देश एवं राज्य की अथक सेवा की। उनके निधन से पूरे देश, विशेषकर बिहार के राजनीतिक जगत को अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने दिवंगत नेता की आत्मा को चिरशांति तथा उनके परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों को धैर्य-धारण की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। 

यह खबर भी पढ़ें: गोली मारकर तीन लोगों की दर्दनाक हत्या, मामला दर्ज

मुख्यमंत्री कुमार ने अपने शोक उद्गार में कहा कि डॉ. मिश्रा एक प्रख्यात राजनेता एवं शिक्षाविद् थे। बिहार के साथ-साथ देश की राजनीति में उनका बहुमूल्य योगदान रहा है। उनके निधन से न केवल बिहार बल्कि पूरे देश की राजनीतिक, सामाजिक एवं शिक्षा के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की चिर-शान्ति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

डॉ. मिश्रा के निधन पर बिहार में तीन दिन के राजकीय शोक की घोषणा की गयी है। उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended