संजीवनी टुडे

फैक्ट्री श्रमिक को बाइक सवार तीन ने लूटा, दो पुलिस रिमाण्ड पर

संजीवनी टुडे 27-02-2019 16:03:50


जोधपुर। बासनी औद्योगिक क्षेत्र दाउ की होटल के पास में एक फैक्ट्री श्रमिक को बाइक सवार तीन लोगों ने मारपीट कर पर्स लूट लिया। पर्स में अट्ठारह सौ रुपये, आधार एवं ड्राइविंग लाइसेंस आदि थे। पुलिस ने लूट के इस प्रकरण में दो लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया। तीसरे की तलाश जारी है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

बासनी थानाधिकारी संजय बोथरा ने बुधवार को बताया कि शेरगढ़ के सोलंकियांतला निवासी श्यामलाल पुत्र भोमाराम मेघवाल सूर्या फिशिंग कंपनी में हैल्पर के पद पर लगा है। वह 25 फरवरी की रात में पैदल होते हुए बासनी दाउ की होटल रोड से गुजर रहा था। तब एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर आए और मारपीट कर उसका पर्स छीन ले गए। इस पर पुलिस ने मारपीट एवं लूट में मामला दर्ज किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

लूट के प्रकरण में जांच करते हुए एसआई जगदीश प्रसाद ने बाइक नंबर के आधार पर दो युवकों चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड के सेक्टर 16 निवासी सुनील पुत्र गणेश माथुर एवं चौहाबो गली नंबर 10 निवासी सुनील पुत्र शिवदयाल सैन को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बुधवार को दोनों अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया। जहां से दो दिन की पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया। उनसे पर्स एवं कागजात बरामदगी के प्रयास जारी है। तीसरे साथी की पहचान हनुमान सिंह के रूप में हुई है।

More From state

Trending Now
Recommended