संजीवनी टुडे

शादी का झांसा देकर 5 साल तक किया शोषण, पुलिस ने डांटा तो कर ली शादी

संजीवनी टुडे 08-05-2020 09:04:33

शादी का झांसा देकर 5 साल तक किया शोषण, पुलिस ने डांटा तो कर ली शादी


रामगढ़। रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र अंतर्गत कंडेर गांव में एक युवक शादी का झांसा देकर एक युवती का शोषण कर रहा था। गुरुवार को जब युवती थाने पहुंची, तो आरोपी के होश उड़ गए पुलिस को देखते ही उसने तत्काल शादी के लिए हामी भर दी। इसके बाद थाना के समीप ही एक मंदिर में युवक ओमप्रकाश बेदिया ने रुमंति कुमारी के साथ शादी रचाई। 

5 साल से दोनों के बीच था प्रेम संबंध
रुमंति ने पुलिस को बताया कि ओम प्रकाश के साथ पिछले 5 साल से उसका प्रेम संबंध है। इतने वर्षो से वह उसे शादी का झांसा देकर साथ रह रहा था। लेकिन जब रुमंति और ओमप्रकाश के संबंधों की भनक पूरे गांव वालों को लगी, तो यह चर्चा का विषय बन गया। रुमंति अक्सर ओमप्रकाश पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। लेकिन ओमप्रकाश उसे टालता रहा। अंत में उसे थाने की शरण में आना पड़ा।

फूलों की माला ना मिली, तो प्लास्टिक की जयमाला डाली
ओम प्रकाश अपनी प्रेमिका रुमंति के साथ शादी करने मंदिर तो पहुंच गया, लेकिन वहां सब लॉक डाउन था। ना मंदिर में पुजारी थे और ना ही वहां फूलों की दुकान खुली थी। थाने में शादी करने का वादा किया था, इसलिए प्लास्टिक की जयमाला ही अपनी प्रेमिका के गले में डाली। इसके बाद ईश्वर को साक्षी मानकर मांग भी भरी। मौके पर वार्ड पार्षद गीता देवी, विनोद तिवारी, प्रदीप शर्मा, गोपाल मुंडा, गोविंद बेदिया सहित कई लोग मौजूद थे। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संक्रमण से दो BSF जवानों की मौत, अमित शाह ने जताया दुख

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली से पहली श्रमिक स्पेशल ट्रेन मध्यप्रदेश रवाना, देश में आज चलीं कुल 40 ट्रेन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended