संजीवनी टुडे

ईवीएम स्ट्रांग रूम के बाहर से युवक कटर मशीन के साथ गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 21-05-2019 15:57:24


फर्रुखाबाद। शहर कोतवाली क्षेत्र के सातनपुर मंडी में ईवीएम स्ट्रांग रूम के निकट सोमवार को देर रात ग्राइंडर मशीन (कटर) सहित एक युवक को सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया। पुलिस कर्मियों ने उसे कटर मशीन सहित शहर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

थाना मऊदरवाजा के ग्राम हथियापुर निवासी रवि कुमार जाटव ने बताया कि वह भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के पुराने आवास के निकट सर्वोदय नगर कालोनी में शिक्षक पंकज गुप्ता के मकान में पत्थर की घिसाई करता है। सोमवार की रात मोहल्ला अंगूरीबाग निवासी विजय गौतम ने फोन पर कहा कि उसकी ईवीएम मशीन की निगरानी में सातनपुर मंडी के निकट बैरियर पर ड्यूटी लगी है। उसे यहां से ले जाकर घर छोड़ दे। रवी ने बताया कि वह ग्राइंडर मशीन सहित बाइक से बैरियर पहुंचा। वहां रात ड्यूटी करने वाले बसपा नेता नरायनपुर निवासी महेश जाटव खाना खाने के लिए उसकी बाइक ले गए और करीब एक घंटे बाद लौटे। 

महेश ने चोरी हो जाने के भय से ग्राइंडर मशीन उसे ही पकड़ा दी थी। वहां ड्यूटी करने वाले भाजपाइयों ने उसे मशीन सहित देख लिया और अधिकारियों से शिकायत कर दी। तब तक भाजपा उम्मीदवार मुकेश राजपूत के समर्थक मौके पर पहुंच गए। उनकी शिकायत पर उसे पकड़ कर कोतवाली भेज दिया गया। मंगलवार को रवी की पैरवी में बसपा नेता विजय गौतम एवं प्रमोद दिवाकर कोतवाली पहुंचे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने रवि को छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बनाया लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ने से मना कर दिया। क्षेत्राधिकारी रामलखन सरोज ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। गुण दोष के आधार पर कार्यवाही की जायेगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended