संजीवनी टुडे

मजबूत लोकतंत्र के लिए सभी की भागीदारी जरूरी : मीणा

संजीवनी टुडे 14-11-2018 20:32:54


धौलपुर। नगर परिषद द्वारा आयोजित किए जा रहे शरद महोत्सव में मंगलवार रात को मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर नाटक मंचन किया गया। नाटक में ग्वालियर से आए कलाकारों ने मतदान की उपयोगिता पर बल देते हुए मतदान करने का संदेश दिया। इस मौके पर स्वीप अभियान प्रभारी शिवचरण मीणा ने कहा कि मजबूत लोकतंत्र तभी होगा जब इसमें सभी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। हमें अच्छी सरकार के लिए मतदान करना चाहिए और शत प्रतिशत मतदान से ही अच्छी सरकार का चयन हो सकता है।

नगर परिषद आयुक्त शशिकांत शर्मा ने कहा कि भारतीय संविधान में हमें अपनी सरकार को चुनने का अधिकार प्राप्त है और हम मतदान करके उस अधिकार का प्रयोग कर सकते हैं। मेला प्रभारी कुलदीप सिंह फौजदार ने स्मृति चिन्ह के माध्यम से अतिथियों का सम्मान किया। खेलकूद आयोजन के अंतर्गत बालक और बालिका वर्ग में लंबी कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता के सीनियर बालक वर्ग में बाली गुर्जर प्रथम, निशांत उर्फ भूरा द्वितीय, एवं सोनू गुर्जर तृतीय स्थान पर रहे। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान शैजान सिंह, द्वितीय स्थान अमित तथा तृतीय स्थान सोनू प्रजापति ने प्राप्त किया। वहीं, बालिका वर्ग में प्रथम वर्ष द्वितीय कोमेश व तृतीय स्थान अंकिता ने प्राप्त किया। गोला फेंक प्रतियोगिता में बालिका वर्ग में प्रथम स्थान कोमेश, द्वितीय स्थान भावना सिंघल एवं तृतीय स्थान भावना कश्यप ने प्राप्त किया। बालक वर्ग में प्रथम स्थान रामप्रसाद, द्वितीय स्थान कल्ली पहलवान एवं तृतीय स्थान संतोष पोसवाल ने प्राप्त किया।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now