संजीवनी टुडे

VIDEO: हर साल बाबा रामेदव के दरबार में शीश झुकाने जाती थी ये ननद-भाभी की जोड़ी, अब विदाई देख रो पड़ी दुनिया

संजीवनी टुडे 11-09-2019 20:55:05

दरअसल, नवलगढ़ कस्बे में बाबा रामदेवजी मेला 2019 परवान पर है।


झुंझुनूं। जिले के नवलगढ़ में सीकर रोड स्थित सुबोध स्कूल के पास बीते रविवार शाम ओवरटेक के दौरान बेकाबू हुई एक कैंपर गाड़ी ने तीन महिलाओं को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। 

VIDEO: ट्रैफिक नियमों को लेकर शुरू हुई राजनीति, कांग्रेस ने गडकरी के आवास पर किया जमकर प्रदर्शन

मृतका​ दोनों महिला रिश्ते में एक-दूसरे की ननद भाभी लगती थीं। यह ननद-भाभी की यह जोड़ी हर साल बाबा रामेदवजी के मंदिर में धोक लगाना नहीं भूलती थीं, मगर किसी ने सोचा भी नहीं था कि इस बार रामसा पीर के दरबार में उनकी यह आखिरी हाजिरी होगी और दोनों की दुनिया से एक साथ ऐसी विदाई होगी जो हर किसी रुला देगी।

ु

दरअसल, नवलगढ़ कस्बे में बाबा रामदेवजी मेला 2019 परवान पर है। अन्य लाखों श्रद्धालुओं की तरह चौढ़ाणी की सुमन जांगिड़ पत्नी राजेन्द्र जांगिड़ व सुमन पत्नी सीताराम जांगिड़ और गांव बिरोल की प्रेम जांगिड़ पत्नी रामवतार जांगिड़ रविवार को रामदेवजी के मेले में आई थीं। बाबा रामदेव के धोक लगाकर शाम को घर लौट रही थीं।

ु

इस बीच सुबोध स्कूल के पास सीकर-झुंझुनूं हाईवे पर शाम को पिकअप ने तीनों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों उछलकर दूर जा गिरी। हादसे का पता लगने पर आस-पास के लोगों ने तीनों महिलाओं को घायलावस्था में नवलगढ़ के राजकीय सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया।

चिकित्सकों ने प्रेम व सुमन पत्नी सीताराम जांगिड़ को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुमन पत्नी राजेन्द्र जांगिड़ को गंभीर हालत में रैफर कर दिया गया। मृतका​ रिश्ते में एक-दूसरे की ननद भाभी लगती थीं। बता दें कि पिकअप सीकर की तरफ से नवलगढ़ की ओर आ रही थी। हादसे के बाद चालक मौके से पिकअप लेकर फरार हो गया। इस घटना का विडियो भी CCTV में कैद हो गया था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended