संजीवनी टुडे

आयुष्मान भारत के जरिये आखिरी गरीब तक पहुंचे हर निजी अस्पताल : हरविंदर कल्याण

संजीवनी टुडे 20-01-2019 22:54:59


करनाल। घरौंडा के सबसे बड़े गांव कुटेल में संजीव बंसल सिग्नस अस्पताल एंव ट्रामा सेंटर तथा चौधरी राम लाल कल्याण फाउंडेशन की ओर से स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में घरौंडा के विधायक हरविंदर कल्याण ने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य है कि हर गरीब व्यक्ति की पहुंच निजी अस्पताल तक हो। इसी सोच को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आयुष्मान भारत जैसी महत्वकांक्षी योजना देश को दी। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

कार्यक्रम में संजीव बंसल सिग्नस अस्पताल एंव ट्रामा सेंटर के चिकित्सा निदेशक डॉ. परवेज सोफी ने बताया कि उनके अस्पताल की ओर से महिला रोग विशेषज्ञ डॉ. मानसी जुनेजा, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. ऋषि राज सिंह, चिकित्सक डॉ. गगन, दंत चिकित्सक डॉ. दीवांशी ने चिकित्सा शिविर में करीब 800 मरीजों की जांच की है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सिग्नस अस्पताल के इकाई प्रमुख डॉ. रूपेश सक्सेना ने बताया कि कैम्प में मरीजोंं के हेपेटाइटस बी, हेपिटाइटिस सी, शुगर, बीपी की जांच मुफ्त में की गई। इस मौके पर कुटेल के पूर्व सरपंच व विधायक हरविंदर कल्याण के बड़े भाई समर सिंह कल्याण, देवेंद्र कल्याण, जितेंद्र कल्याण, राजेन्द्र सिंह कुटेल, बलकार सिंह, जरनैल सिंह नम्बरदार, प्रेम सिंह, राजबीर सिंह, सुरेश कुमार, पवन कल्याण और अमर सिंह पंच सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी मौजूद रहे। 

More From state

Trending Now
Recommended