संजीवनी टुडे

इटावा: छत्तीसगढ़ से कासगंज जा रहे माँ और दो बेटों की सड़क दुर्घटना में मौत, पांच घायल

संजीवनी टुडे 27-05-2020 10:53:28

इटावा जनपद में थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर बुलेरो सवार एक ही परिवार के लोग ट्रक की टक्कर से सड़क हादसे के शिकार हो गए।


इटावा। उत्तरप्रदेश के इटावा जनपद में थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर बुलेरो सवार एक ही परिवार के लोग ट्रक की टक्कर से सड़क हादसे के शिकार हो गए। हादसे में परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई, बाकी पांच लोग घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। सभी लोग छत्तीसगढ़ से यूपी के कासगंज में बेटी की शादी करने के लिए जा रहे थे। 

घायल राजाराम नायक ने बताया कि वह मूलरूप से कासगंज के निवासी हैं। लेकिन वह पिछले 25 वर्षों से छत्तीसगढ़ के राजनन्दगांव में रहकर कपड़े का व्यापार करते है। उनकी बेटी की शादी कासगंज से 12 जून की तारीख के लिए तय हुई थी। शादी करने के उद्देश्य से वह अपने परिवार के सात सदस्यों और ड्राइवर के साथ छत्तीसगढ़ से कासगंज आ रहे थे। बुधवार सुबह उनकी बुलेरो गाड़ी ट्रक से टकरा गई, हादसे में उनकी पत्नी रेखा देवी और दो बेटे पंकज और बंटी की मौत हो गयी है। बाकी ड्राइवर समेत परिवार के पांच लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

 घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि बुधवार की सुबह तकरीबन 04 बजे थाना बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर बुलेरो और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोग की मौत हो गयी है, बाकी पांच लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। सभी लोग एक ही परिवार के हैं और मूल रूप से कासगंज से रहने वाले हैं, लेकिन पिछले 25 वर्षों छत्तीसगढ़ के राजनन्द गांव में रहकर कपड़े का व्यापार करते थे।

बताया कि हादसे में मां और दो बेटों की मौत हुई है बाकी ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हैं। यह लोग अपनी बेटी की शादी करने के लिए कासगंज जा रहे थे। 

यह खबर भी पढ़े: भारत इस बार चीन को उसी की भाषा में जवाब देकर आर-पार को तैयार

यह खबर भी पढ़े: झुग्गियों में लगी आग से प्रभावित हर परिवार को 25 हजार रुपये देगी दिल्ली सरकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended