संजीवनी टुडे

नॉन घोटाला मामले में ईओडब्ल्यू ने चिंतामणी चंद्राकर के ठिकानों पर मारा छापा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-08-2019 17:19:08

बहुचर्चित राज्य नागरिक आपूर्ति निगम (नॉन) घोटाला मामले में आज राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) की टीम ने नॉन के तात्कालीन प्रबंधक रहे चिंतामणि चंद्राकर के दुर्ग, कांकेर और बंगलुरू स्थित ठिकानों पर छापे मारे।


रायपुर। छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित राज्य नागरिक आपूर्ति निगम (नॉन) घोटाला मामले में आज राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) की टीम ने नॉन के तात्कालीन प्रबंधक रहे चिंतामणि चंद्राकर के दुर्ग, कांकेर और बंगलुरू स्थित ठिकानों पर छापे मारे।

यह खबर भी पढ़ें: दिल्ली में बाढ़ का खतरा, अगले 48 घंटे खतरे की घंटी : केजरीवाल

ईओडब्ल्यू सूत्रों के अनुसार टीम ने आज सुबह से चिंतामणी चंद्राकर के ठिकानों पर छापा मारा। इस कार्यवाही के दौरान ईओडब्ल्यू की टीम ने चिंतामणी चंद्राकर के घर और कार्यालय दोनों स्थानों पर छापा मारते हुए वहां से कुछ दस्तावेज हासिल किए हैं, जिनकी जांच की जा रही है। 

संभावना जतायी जा रही है कि इन दस्तावेजों के आधार पर चंद्राकर के करोड़ों की अनुपातहीन संपत्ति का खुलासा हो सकता है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक ईओडब्ल्यू के अधिकारियों ने दस्तावेजों के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इस घोटाले में ईओडब्ल्यू ने 2015 में भी छापा मारा था। उस समय चिंतामणि चंद्राकर रायपुर में पदस्थ थे। नई सरकार बनने के बाद उनका तबादला कांकेर जिले में किया गया। वे वहां जिला प्रबंधक के पद पर थे। नॉन डायरी में चिंतामणि का नाम भी सामने आया था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended