संजीवनी टुडे

इनसो ने किया रोडवेज महाप्रबंधक के आॅफिस का घेराव

संजीवनी टुडे 06-12-2018 21:55:31


पानीपत। इंडियन स्टूडेंट ऑर्गनाइजेशन (इनसो) गांवों में बसों के रात्री ठहराव बंद होने के विरोध में लगातार विरोध-प्रदर्शन कर रही है। गुरुवार को भी इनसो के प्रदेश प्रवक्ता बलराज देशवाल और जिलाध्यक्ष राजेंद्र जैलदार की अध्यक्षता में छात्रों ने इक्कठा होकर पानीपत बस स्टैंड पर नारेबाजी कर सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। 
 
इसके बाद सभी छात्रों ने ऊपर जाकर रोडवेज महाप्रबंधक के आॅफिस का घेराव किया और गेट पर बैठकर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान वहां रोडवेज अधिकारी एसएस रामकुमार छौक्कर के साथ काफी बहस भी हुई। विरोध बढ़ता देख रोडवेज महाप्रबंधक रामकुमार ने छात्रों को अंदर बुलाया और एक दो-दिन के अंदर गांवों में दोबारा बसों के रात्री ठहराव कराने का आश्वासन दिया, जिसके बाद छात्र शांत हुए। 
 
इनसो छात्र नेताओं ने कहा कि सरकार द्वारा गांवों में आखिरी बस के रात्री ठहराव को बंद करने के फैसले की कड़ी निंदा करती है। सरकार द्वारा लिया गया यह फैसला प्रदेश के छात्र समुदाय व आम जनता के हित में नहीं है। हर रोज हजारों की संख्या में छात्र-छात्राएं बसों में सफर करते हैं। 
 
परीक्षाओं के चलते छात्र सुबह-शाम के समय पर घर नहीं पहुंच पा रहे हैं। खासकर इससे छात्राओं को काफी परेशानी हो रही है। इनसो नेताओं ने चेतावनी दी कि अगर बसों का ठहराव नहीं किया गया तो इनसो दोबारा सरकार के खिलाफ बड़ा मोर्चा खोलने के लिए मजबूर होगी।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

 
इस अवसर पर ओमबीर, कार्तिक जांगड़ा, साहिल खर्ब, गोपाल जांगड़ा, हिमांशु वर्मा, लाभा चमराड़ा, प्रमोद सिंह, निखिल अहलावत, राजू शर्मा आदि मौजूद रहे। 
sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended