संजीवनी टुडे

ग्रामीण यांत्रिकी विभाग का अभियंता 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-06-2019 18:26:19

ग्रामीण यांत्रिकी विभाग का अभियंता 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार


सतना। रीवा लोकायुक्त पुलिस ने सतना में ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में गुरुवार को योजनाबद्ध तरीके से विभाग के अभियंता (इंजीनियर) को 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि अभियंता ने मस्टर रोल की कार्रवाई आगे बढ़ाने के एवज में रिश्वत की मांग की थी। 

लोकायुक्त डीएसपी देवेश पाठक ने बताया कि सतना जिला मुख्यालय स्थित ग्रामीण यांत्रिकी विभाग के इंजीनियर राजकुमार पाण्डे ने स्थानीय निवासी पवन कुमार पांडे से मस्टर रोल जारी करने के एवज में 15 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी। रिश्वत के पैसे पतेरी स्थित मेडिकल स्टोर के नौकर को देने को कहा था। इसकी शिकायत पवन कुमार पांडे ने लोकायुक्त पुलिस से की।

लोकायुक्त की टीम ने गुरुवार को योजनाबद्ध तरीके से पवन को रिश्वत के पैसे लेकर इंजीयिनर पांडे के पास भेजा और जैसे ही उसने पैसे दिये, उसी समय दबिश देकर इंजीनियर राजकुमार पाण्डे को टीम द्वारा रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया। 

टीम को देख इंजीनियर सकपका गया और जब उसके हाथ धुलवाए तो गुलाबी हो गए। लोकायुक्त की टीम ने आरोपित इंजीनियर के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended