संजीवनी टुडे

प्रतिभाओं के सम्मान से बढ़ता हौसला: विधायक वेदप्रकाश सोलंकी

संजीवनी टुडे 15-09-2019 21:23:49

इस अवसर पर समाज के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं व सरकारी सेवा में चयनित युवाओं को सम्मानित किया गया।


जयपुर। जिले चाकसू के शीतलामाता स्थित रैगर धर्मशाला में रविवार को रैगर विकास समिति द्वारा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया गया। कार्यक्रम में चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की।

सीएम मनोहर लाल खट्टर का बड़ा ऐलान, असम की तरह हरियाणा में भी एनआरसी होगा लागू

इस अवसर पर समाज के प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं व सरकारी सेवा में चयनित युवाओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कहा कि शिक्षा से हीं समाज का विकास संभव है। कोई भी समाज हो या व्यक्ति, उसके विकास के लिए शिक्षा से बेहतर विकल्प नहीं हो सकता है। 

अच्छी शिक्षा पाकर कोई भी प्रशासनिक सेवा समेत अन्य सेवा में जाकर समाज, गांव, जिले, प्रदेश में मान-सम्मान आदि पा सकता है। उन्होंने रैगर समाज की प्रतिभाओं से कहा कि वे अच्छी शिक्षा प्राप्त कर सरकार के उच्च पदों पर जाए और समाज का नाम रोशन करें। उन्होंने रैगर समाज के लोगाें को भी विश्वास दिलाया कि वे सभी वर्गों के साथ रैगर समाज के उत्थान एवं हितों के लिए हमेशा तैयार है। 

उन्होंने रैगर समाज के पंच-पटेलों के अलावा सभी दलित वर्गों से अपील करते हुए बालिकाओं को भी उच्च शिक्षा दिलाने की बात की। वहीं समारोह में उपस्थित रैगर समाज के अनेक सामाजिक वक्ताओं ने भी संबोधित किया। रैगर समाज के सीताराम मण्डावरिया ने बताया कि इस दौरान लगभग 100 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया है। प्रतिभा को समाज की ओर से स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया गया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended