संजीवनी टुडे

विनिवेश के विरोध में आन्दोलन पर उतरे "ब्रिज एंड रुफ कम्पनी" के कर्मचारी

संजीवनी टुडे 14-02-2019 14:48:27


हावड़ा। हावड़ा "ब्रिज एंड रुफ कम्पनी" के विनिवेश के विरोध में गुरुवार को कम्पनी के गेट पर कम्पनी के कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का दावा है कि किसी भी हालत में वे कम्पनी को निजी हाथों में नहीं जाने देंगे। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उन्होंने बताया कि केन्द्र सरकार ने हावड़ा "ब्रिज एंड रुफ कम्पनी" के विनिवेश का निर्णय लिया है। यदि यह कम्पनी निजी हाथों में चली जाती है, तो यहां के कर्मचारियों का भविष्य अनिश्चित हो जायेगा। इसके विरोध में चार फरवरी से ही कम्पनी के कुछ कर्मचारी धरने पर बैठे हैं। 

ब्रिज एंड रुफ कम्पनी बचाओ कमिटी की ओर से देवाशीष बोस ने कहा कि कम्पनी को किसी भी कीमत पर बचाना ही होगा। इस कम्पनी पर एक लाख से अधिक लोग निर्भर हैं। उन्होने आरोप लगाया कि लाभ में चल रही इस संस्था को मात्र 350 करोड रुपये में एक निजी संस्था को बेचा जा रहा है। किसी भी कीमत पर कम्पनी को निजी संस्था के हाथ में नहीं जाने दिया जायेगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

देवाशीष बोस ने आगे कहा कि इस कम्पनी को बेचने के केन्द्र सरकार के षड़यंत्र के खिलाफ वे आन्दोलन कर रहे हैं। एक विज्ञप्ति के माध्यम से बताया गया है कि अगले 26 फरवरी को कम्पनी का प्राइस बीड होना है। इसके तीन दिन बाद ही कम्पनी को निजी हाथों में सौंप दिया जायेगा। 

Tags
Share

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended