संजीवनी टुडे

शर्मनाक घटना : कलयुगी भाई ने बहन को किया आग के हवाले, ये था कारण

संजीवनी टुडे 21-07-2018 21:42:22


सादुलपुर। कस्बे के वार्ड 27 में लगभग एक साल पूर्व से अपने ससुराल से तंग व परेशान होकर पिता के घर रह रही एक युवती व उसके भाई के बीच ससुराल चली जाने की जिदद पर हुए झगड़े के दौरान उसके कलयूगी भाई ने बहन को जान से मारने की नियत से आग के हवाले कर दिया। 

AA

थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि राजकीय रैफरल अस्पताल में इलाज हेतू भर्ती चन्द्रकान्ता पत्नी गोपालराम पुत्री शंकरलाल 28 वर्ष जाति रैगर निवासी वार्ड 27 कस्बा राजगढ ने दर्ज मामले में बताया कि उसकी शादी 13 साल पूर्व गोपालराम पुत्र नोरंगराम रेगर निवासी ठेलासर के साथ हुई थी तथा शादी के बाद पती से कहासूनी होने के चलते वह 11 माह से से अपने माता-पिता के पास रह रही थी मगर शनिवार प्रातः 11 बजे के लगभग उसके भाई कालू उर्फ चरणदास ने चन्द्रकान्ता को कहा कि आप अपनी ससुराल चली जाओ। इसी बात को लेकर चन्द्रकान्ता व उसके भाई कालू उर्फ चरणदास की आपस मे कहासूनी हो गई तथा उसने अपनी बहन को जान से मारने की नियत से उसके कपड़ो में आग लगा दी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

शोर शराबा सूनकर उसकी मॉ सावित्री देवी ने उसको टैम्पो के माध्यम से इलाज हेतू राजकीय रैफरल अस्पताल में इलाज हेतू भर्ती करवाया गया हैै तथा पीड़िता के हाथ, पैर व पेट आग से जल गये। पुलिस ने पीड़िता के पर्चा ब्यान पर उसके भाई के खिलाफ मामला  दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है। 

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended