संजीवनी टुडे

हाथी महावतों ने भाजपा प्रदेश पूनियां का जताया आभार

संजीवनी टुडे 25-11-2020 09:58:45

हम सभी हाथी मालिक पूनियां का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हैं।


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के पत्र पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आमेर महल एवं हाथी गांव में हाथी सवारी शुरू करने का निर्णय लिया है, इस सम्बन्ध में हाथी मालिक विकास समिति, आमेर के अध्यक्ष अब्दुल अजीज ने डॉ. सतीश पूनियां का आभार व्यक्त किया। 

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण 18 मार्च, 2020 से हाथी सवारी आमेर महल में बंद थी, जिससे हाथी मालिकों को आर्थिक परेशानी हो रही थी, इसको लेकर पूनियां ने मुख्यमंत्री गहलोत को हाथी मालिकों की तरफ से एक पत्र लिखा था, जिस पर मुख्यमंत्री ने 24 घण्टे के भीतर हाथी सवारी शुरू करने का निर्णय लिया है। हम सभी हाथी मालिक पूनियां का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते हैं।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम. सादिक खान ने कहा कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां की मेहनत रंग लाई। हाथी एसोसिएशन ने तहेदिल से डॉ. पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हाथियांे व हाथी महावतों की परेशानियों से अवगत कराया, जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने आमेर महल व हाथी गांव में हाथी सवारी को पुनः प्रारम्भ करने का आदेश दिया, जिससे महावत परिवारों में खुशी की लहर है। 

उल्लेखनीय है कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने आमेर महल एवं हाथी गांव में हाथी सवारी पुनः प्रारम्भ कराये जाने के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को 22 नवंबर को पत्र लिखा था, जिस पर 24 घण्टे के अन्दर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संज्ञान लेते हुये हाथी सवारी शुरू करने का निर्णय लिया है, इस सम्बन्ध में राज्य सरकार ने 23 नवम्बर को आदेश जारी कर दिए हैं। 

पूनियां ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को धन्यवाद दिया, उन्होंने मेरे पत्र आग्रह पर आमेर महल में हाथी सवारी को पुनः शुरू करने का आदेश देकर मेरे विधानसभा क्षेत्र आमेर के हाथी गांव के महावतों के रोजगार संकट को दूर किया है, इससे पर्यटकों को भी सुविधा मिलेगी।

यह खबर भी पढ़े: Live Update/ भारत में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में मिले 44 हजार के करीब नए केस, अब तक 1,34,699 मरीजों ने दम तोडा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended