संजीवनी टुडे

आचार संहिता उल्लंघन में गठबंधन का हाथी सबसे आगे

संजीवनी टुडे 15-04-2019 21:00:14


शाहजहांपुर। लोकत्रांत्रिक देश भारत में कानून से बढ़ कर कोई नहीं है। लेकिन गठबंधन उम्मीदवार ने निर्वाचन आयोग के निर्देशों व चुनाव आचार संहिता का जमकर उल्लंघन करते हुए इस कानून उल्लंघन की दौड़ में सभी दल के उम्मीदवारों को पीछे छोड़ दिया। 

सत्रहवीं लोकसभा चुनाव को प्रदेश में शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के लिए निर्वाचन आयोग ने समस्त जिले के निर्वाचन अधिकारी को सख्त निर्देश दिए हैं। जो भी आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करता पाया जाए, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिये। वहीं, शाहजहांपुर-27 संसदीय लोकसभा के सीट पर मौजूदा समय में 14 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस मैदान में अगर किसी दल के उम्मीदवारों द्वारा आचार संहिता का सबसे ज्यादा उल्लंघन किया गया है तो वो सपा-बसपा गठबंधन बसपा नेता उम्मीदवार अमर चन्द्र जौहर ने किया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अपर जिला मजिस्ट्रेट अमर पाल (वित्त एवं राजस्व) के मुताबिक, अमर चन्द्र जौहर के खिलाफ चार मुकदमा और पांच एनसीआर दर्ज की गई हैं। वहीं, भाजपा के अरुण कुमार सागर के खिलाफ एक मुकदमा तथा संयुक्त विकास पार्टी के उम्मीदवार के खिलाफ एक एनसीआर दर्ज की गई है। जबकि कांग्रेस उम्मीदवार ब्रहमस्वरूप सागर समेत अन्य पार्टियों तथा निर्दलीय उम्मीदवारोंके खिलाफ अभी तक आचार संहिता उल्लंघन का अब तक मामला दर्ज नहीं किया गया है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended