संजीवनी टुडे

तीन राज्यों में हुए चुनाव का लोकसभा चुनाव पर नहीं पड़ेगा प्रभाव: निशंक

संजीवनी टुडे 08-12-2018 20:08:37


ऋषिकेश। पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि आगामी 2019 में होने वाले लोकसभा के चुनाव मे राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में संपन्न हुए चुनाव का लोक सभा चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं डाल पाएंगे। जिसके बाद केंद्र में मोदी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी। 

यह बात रमेश पोखरियाल निशंक ने ऋषिकेश में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि केदारनाथ फिल्म केदारनाथ धाम की गरिमा और हमारी संस्कृति के विपरीत है। इस पर रोक लगाया जाना उचित है। सांसद निशंक ने कहा कि इस फिल्म में उनकी पुस्तक प्रलय के बीच का भी सहयोग लिया गया है।मगर हकीकत में फिल्म में सिर्फ नाम केदारनाथ का है, और अंदर सब कुछ विपरीत है । राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के चुनाव परिणाम रुझान की बाबत सांसद निशंक ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्र में रखकर लोकसभा के लिए मतदान करना है ।वैसे भी निकाय पंचायत और विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर आधारित होते हैं। जिसका लोकसभा चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 निशंक का कहना था कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार के दौरान काफी विकास हुआ है जो कि धरातल पर दिखाई दे रहा है । ऋषिकेश से कर्णप्रयाग रेलवे लाइन पर बहुत तेजी के साथ कार्य हो रहा है जिसके शीघ्र पूरा होने की संभावना है 2019 में ऋषिकेश में बन रहा कर्ण प्रयाग के लिए न्यू ऋषिकेश स्टेशन पूरा हो जाएगा । उन्होंने यह भी बताया कि हरिद्वार से ऋषिकेश के बीच इलेक्ट्रिक रेलवे लाइन का निर्माण तेजी से किया जा रहा है। इस दौरान नगर निगम के महापौर अनीता ममगांंईं, पूर्व पालिकाध्यक्ष स्नेहलता शर्मा भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष चेतन शर्मा ,महामंत्री पंकज शर्मा ,राजपाल सिंह ठाकुर, संजय शास्त्री, दिनेश सती आदि भी उपस्थित थे।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended