संजीवनी टुडे

ममता बनर्जी के खिलाफ कार्रवाई करे चुनाव आयोग : सतपाल सत्ती

संजीवनी टुडे 15-05-2019 20:23:39


शिमला। हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने चुनाव आयोग से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला और आगजनी मुख्यमंत्री के इशारे पर हुई। इस हिंसा से अमित शाह की जान को भी खतरा हो सकता था।  भाजपा के झंडे, बैनर और होर्डिंग तृणमूल कांग्रेस के गुंड़ों ने पुलिस के साथ मिलकर जबरन हटा दिए थे। हार के डर से अपना मानसिक संतुलन खो चुकी ममता बनर्जी को अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सतपाल सिंह सत्ती ने बुधवार को कहा कि पूरे देश मेें छह चरणों में चुनाव प्रक्रिया आमतौर पर शांतिपूर्वक सम्पन्न हुई। लेकिन हिंसा, आगजनी और लूटपाट सिर्फ पश्चिम बंगाल में टीएमसी के गुंड़ों ने भाजपा की बढ़त रोकने के लिए की। ऐसा लगता है कि ममता बनर्जी का भारतीय संविधान, लोकतंत्र और चुनाव प्रक्रिया में कोई विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि गुंड़ागर्दी करने में ममता बनर्जी की पार्टी बंगाल में माकर््सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के गुंड़ों की बराबरी कर रही है। वहां टीएमसी के गुंड़ों ने अभी तक सात भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की है। उन्होंने अनेक जगह भाजपा समर्थकों पर हमले किए और उनकी सम्पत्ति भी लूटी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

भाजपा नेता ने कहा कि ममता बनर्जी भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की रैलियों और उनके हेलीकॅाप्टरों को उतरने की अनुमति देने से भी इंकार करती रही है। इससे यह भी स्पष्ट हो गया की भाजपा इस बार बंगाल में आशा से अधिक सफलता प्राप्त करेगी।  उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता में आने से रोकना अब गुंड़ों के वश की बात नहीं है।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended