संजीवनी टुडे

वृद्ध महिला की हत्या कर लाखों की चोरी

संजीवनी टुडे 11-03-2019 13:06:41


अलीगढ़। थाना गांधी पार्क क्षेत्रार्न्तगत मोहल्ला डोरी नगर में पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर देर रात्रि एक वृद्ध महिला की हत्या कर चोर लाखों रुपये का माल ले कर फरार हो गये। सोमवार की सुबह लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी सिटी, सीओ द्वितीय समेत थाना प्रभारी मय फोर्स व फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची। आस-पास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी करते हुये पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया है। 

डोरी नगर की रहने वाली 67 वर्षीय भगवान देवी पत्नी नत्थूलाल अपने बेटे सत्यप्रकाश व पुत्रवधू गीता देवी और 18 वर्षीय नातिनी बबली के साथ रहती थी। कुछ दिन पूर्व सत्यप्रकाश को साड़ ने टक्कर मारकर घायल कर दिया था। उनका इलाज सासनीगेट स्थित निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। रविवार की रात्रि गीता अपने पति के पास अस्पताल में खाना लेकर गई थी। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

घर में बबली अपनी दादी भगवान देवी के पास रात्रि में खाना खाकर सोई थी। रात्रि में चोरी करने के उद्देश्य से चोर घर में घुसे और भगवान देवी की गला दबाकर हत्या कर दी। परिजनों का आरोप है कि घर में से लाखों के सोने-चांदी के जेवरात समेत कुछ नकदी ले गये। सोमवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने वृद्धा की हत्या की जांच करते हुये उसके शव को पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस सबंध में थाना प्रभारी धीरेन्द्र शर्मा ने बताया कि मृतक महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की गहनता से पुलिस जांच कर रही है। उनका कहना है कि वृद्ध महिला की हत्या के मूल कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चल पायेगा। घर से कोई सामान चोरी नहीं गया है तथा हत्या का खुलासा अति शीघ्र कर दिया जाएगा। 

More From state

Trending Now
Recommended